कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने बिना कपड़ो के शेयर की फोटो, पहले भी हो चुकीं है ट्रोल

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने बिना कपड़ो के शेयर की फोटो, पहले भी हो चुकीं है ट्रोल

कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने बिना कपड़ो के शेयर की फोटो, पहले भी हो चुकीं है ट्रोल

ज़ी टीवी शो के लॉन्गेस्ट रनिंग शो 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने एक बार फिर से खबरों में छायी हुईं हैं। एक बार फिर से उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने उन्हें खबरों का हिस्सा बना दिया है। पिछले दिनों एक्ट्रेस की ब्रेस्टफीडिंग फोटो ने हंगामा किया था तो इस बार शिखा सिंह ने बिना कपड़ों वाली फोटो पोस्ट करके सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है।

शिखा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि वह बहुत ही सेक्सी अंदाज़ में पलंग पर लेटी हुईं है। इस फोटो को शेयर करते हुए शिखा ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस लिखती हैं, ' रात की थीम थी रेड।' फोटो में एक्ट्रेस गजब की बोल्ड लग रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस के तन पर कोई कपड़ा दिखाई नहीं दे रहा। शिखा ने अपने आप को एक तकिये से ढ़का हुआ है। फोटो में खुले बाल उस पर रेड लिपिस्टिक लगाए एक्ट्रेस की अदाएं जानलेवा हैं। शिखा की ये फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गयी। एक तरफ जहां कुछ फैंस उनकी इस फोटो पर फिदा हो गए हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने शिखा को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। जहां कई यूजर्स ने अलग अलग भाषाओं में कॉमेंट करते हुए लिखा कि आपसे ये उम्मीद नहीं थी। वहीं एक यूजर ने कॉमेंट किया कि ये सही नहीं है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर इसी तरह के कई कॉमेंट्स किए गए हैं।

इससे पहले शिखा ने अपनी एक ब्रेस्टफीडिंग की फोटो शेयर की थी। उनके इस पोस्ट पर भी लोगो ने काफी बवाल मचाया था। खैर कुछ तो लोग कहेंगे लोगो का काम है कहना। शिखा ने अभी थोड़े दिनो पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। जिसके बाद वह अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। मां बनने के बाद से ही उन्होंने टीवी की दुनियां से दूरी बनायी हुई है।