आमिर खान की बेटी आयरा का खुलासा, कहा- 'मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की बुक, ऐसे मिली हेल्प'

आयरा खान (फाइल फोटो)

आयरा खान (फाइल फोटो)

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी लाइफ में जो भी एक्टिविटी होती है तो वो उसे सोशल मीडिया पर जरुर शेयर करती हैं। वैसे तो आयरा अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे (Nupur Shikare) को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार मामला कुछ और ही है। दरअसल, आयरा ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने उस समय को याद किया है। जब उनकी मां रीना दत्ता (Reena Dutta) ने उन्हें सेक्स एजुकेशन की एक किताब (Sex Education Book) दी थी।


आयरा खान ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा - ''मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है, जब मैं यंग हुई तो उस दौरान मेरी मां ने मुझे सेक्सुअल एकजुकेशन को लेकर एक किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिर्रर में देखने को कहा था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई, मेरी बॉडी में कुछ चेंज आए हैं। अभी लंबा सफर तय करना है"



 अभी ईरा हिमाचल में अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे के साथ हिमाचल ट्रीप पर हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी मां रीना दत्ता के साथ फोटो पोस्ट की थी। जिसमें दोनों यात्रा (Travelling) करते हुए नजर आएं थे।

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से अलग हो गए हैं। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है। आमिर खान और किरण ने जब एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा की तो उनके फैन्स काफी सदमे में आ गए थे। दोनों के तलाक का मुद्दा सुर्खियों में काफी दिनों तक बना रहा था। आयरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। इसके साथ आमिर और रीना दत्ता का एक बेटा भी है। जिसका नाम जैनेद खान है। आमिर ने रीना दत्ता से तलाक लेने के बाद किरण राव से शादी की थी। शादी के 15 साल बाद दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया है। हालांकि दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश साथ मिलकर करेंगे।