पीएम मोदी की अहम बैठक हुई रद्द, कैबिनेट विस्तार को लेकर होनी थी खास चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबसे देश की सत्ता को संभाला है. तब से अभी तक उन्होंने कई बड़े कार्य किये है. साथ ही उन्होंने कई ऐसे फैसले ही लिए है. जिसकी वजह से आज भारत की हुंकार वाकई देशों में भी सुनाई देती है. वही अब आगे बढ़ते हुए पीएम मोदी मंत्रिपरिषद का विस्तार करने जा रहें हैं. जिस वजह से मंत्रिपरिषद के विस्तार को लेकर काफी चर्चा चल रही है. खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी इस सप्ताह मंत्रिपरिषद का विस्तार कर सकतें हैं. लेकिन उससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी की मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं को लेकर आज शाम यानी मंगलवार को होने वाली बैठक रद्द हो गई है. दरअसल पता हो कि पीएम मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार इसी हफ्ते किया जायेगा. जिसमें 20 से 22 मंत्री शपथ ले सकते हैं. दरअसल पता हो कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में वर्तमान में 53 मंत्री शामिल हैं और विस्तार के बाद 81 सदस्य हो सकते हैं. जिसके बाद कई मंत्रियों को कार्यभार कम हो जायेगा.

जानकारी के लिए बता दें कि मंत्रिपरिषद के विस्तार में असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बैजयंत पांडा, राकेश सिंह, नारायण राणे, हिना गावित, संध्या राय, सुनीता दुग्गल, जदयू नेता आरसीपी सिंह, ललन सिंह, संतोष कुमार और इसी के साथ ही सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत और कई लोगों के नाम भी चर्चा में हैं.