बसपा ने किया बड़ा वादा, मायावती की बनी सरकार तो राम मंदिर को..

अभी आपको मालूम ही है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव आ रहे है और इन चुनावों की गर्मी जैसे जैसे बढ़ रही है वैसे वैसे हर कोई अपने अपने तरीके से चीजो को बढ़ाने की कोशिश कर रहा है. हर पार्टी का अपना दांव है और हर पार्टी का अपना खेल है. भाजपा ने अपने पत्ते लगभग खोल दिए है लेकिन बसपा धीरे धीरे अपने वोट बैंक पर स्विच करने की कोशिश कर रही है जिसकी उम्मीद तो कम लोगो को ही थी. चलिए फिर अभी क्या हुआ है इस बारे में हम थोडा सा मालूम कर लेते है.

बसपा का वादा, सरकार में आये तो भाजपा वालो से जल्दी बना देंगे मंदिर
बसपा ने अभी हाल ही में अपने वोट बैंक में काफी बड़ा शिफ्ट किया है जिसके तहत वो ब्राह्मणों को खुश करने में जुटी हुई है. बसपा के महासचिव और नेता सतीश चन्द्र मिश्रा अभी हाल ही में अयोध्या में पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने एक राजनीतिक व् धार्मिक टाइप के समारोह में हिस्सा लिया था और इस समारोह का हिस्सा बनने के बाद में उन्होंने कुछ एक ऐसी बाते कही है जिनकी उम्मीद बसपा वालो से तो आम तौर पर कभी भी नही की जाती है.

सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा है कि भाजपा वालो से अभी तक राम मंदिर की नींद भी पूरी नही हो सकी है, ये लोग मंदिर न जाने कब तक बनवा पायेंगे. अगर बसपा की सरकार आती है तो फिर हम बहुत ही जल्दी और तेजी के साथ में मंदिर का निर्माण करवा देंगे. इस तरह का बयान सामने आने के बाद में हर कोई हैरान सा है क्योंकि किसी को भी इस बात की उम्मीद नही थी कि बसपा राम मंदिर को लेकर के अपना रूख इस तरह से बदल देगी.

हालांकि माना जा रहा है कि बसपा को अब यकीन हो गया है अब सिर्फ दलित वोटो के दम पर सत्ता नही मिल सकती है इसलिए ब्राह्मण वोटो को अपने साथ में मिलना जरूरी है. इसके लिए वो लगभग हर कवायद करते हुए नजर आ रहे है.