अपने भाई की शादी में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस से हुई ऐसी गलती, पुलिस ने दर्ज कर ली एफआईआर

निशा उपाध्याय

निशा उपाध्याय

भोजपुरी सिंगर एवं एक्ट्रेस निशा उपाध्याय (bhojpuri actress nisha upadhyay) अपने भाई की शादी में जमकर कोरोना गाइडलाइन (corona guideline) व नाइट कर्फ्यू (night curfew) का उल्लंघन करती हुई दिखाई दीं। यह शादी समारोह (wedding ceremony) बिहार (Bihar) के छपरा (Chhapra) के गड़खा में बीती दो जुलाई की रात को आयोजित हुआ था। आपको बता दें बिहार सरकार (Bihar Government) की ओर से अनलॉक के दौरान भी रात 9 बजे से लेकर 5 बजे प्रात काल तक नाइट कर्फ्यू का लगाए जाने का निर्देश जारी किया हुआ है।

पहले नाईट कर्फ्यू व उसके बाद कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन (violation of corona protocol) को लेकर सिंगर निशा उपाध्याय व वाटिका के संचालक समेत 103 लोगों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार उनके भाई शादी समाराहे में भोजपुरी सिनेमा जगत के कई जाने-माने कलाकार शामिल हुए थे। शादी समारोह के दौरान रात भर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जहां भोजपुरी गानों पर गांव के लोग और बाराती डांस का जमकर आनंद लेते रहे। वहां पर मौजूद लोगों उस वक्त कोरोना गाइडलाइन या नाईट कर्फ्यू का कतई भी भान नहीं रहा। वहीं इस पूरे कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन हरकत में आ गया है और गड़खा थाने के सीओ के आवेदन पर मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। इस तहर की लापरवाही बरती जाना जिले में कोरोना संक्रमण को एक तहर से निमंत्रण दिए जाने के बराबर है। आपको बता दें बिहार में अनलॉक के दौरान छह जुलाई तक नाईट कर्फ्यू लागू है। साथ ही बिहार सरकार की ओर से इसका सख्ती से पालन कराए जाने का दिशा-निर्देश जारी किया गया है।