नेहा कक्कड़ को नहीं लग रही दवा और दुआ, यूट्यूब पर छाया 'दिल को करार आया रिप्राइज' सॉन्ग

दिल को करार आया रिप्राइज में नेहा कक्कड़

दिल को करार आया रिप्राइज में नेहा कक्कड़

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने आप में एक बड़ी पहचान है। उनकी आवाज़ इतनी प्यारी है कि हर कोई उनके गाने का मुरीद हो जाता है। बुधवार को सिंगर का 'दिल को करार आया रिप्राइज' (Dil Ko Karaar Aaya Reprise) सॉन्ग रिलीज हुआ है। रिप्राइज सॉन्ग के रिलीज होते नेहा के चाहने वाले उनकी आवाज के कायल होने लगे हैं। नेहा ने इस सॉन्ग की वीडियो क्लिप अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट शेयर कर अपने रिप्राइज सॉन्ग के बारें में जानकारी दी है। नेहा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में नेहा ने लिखा, 'दिल को करार आया रिप्राइज अब पूरा आपका है।' जहां नेहा के इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में लाखो लाइक्स मिल चुके हैं। तो वहीं सिंगर के पति रोहनप्रीत सिंह ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है। रोहनप्रीत ने नेहा के कमेंट सेक्शन में उन पर प्यार लुटाते हुए लिखा है, 'हाये इश्क का बुखार आया!!' वहीं ये रिप्राइज वर्जन यूट्यूब पर आउट हुआ है। इसे शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है, 'आशा है कि आप सभी को भी यह पसंद आएगा.. बहुत प्यार से बनाया है हमने !!' यहां देखें ये रिप्राइज सॉन्ग....

नेहा के इस सॉन्ग को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वही फैंस उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नेहा की तारीफों के पुल बांधे हैं। आपको बता दें कि 'दिल को करार आया' सॉन्ग बीते साल रिलीज हुआ था। ये गाना सिद्दार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) पर फिल्माया गया था। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसे यूट्यूब पर 83 मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई (Yasser Desai) ने साथ मिलकर गाया था।