वर्ल्ड कैडेट चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाली प्रिया को बधाई देते समय एक बड़ी गलती कर बैठे कांग्रेस के नेता,सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

रविवार को विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में भारत की खिलाड़ी प्रिया मलिक ने पूरे देश का नाम रोशन किया है दरअसल हंगरी में आयोजित की जा रही इस चैंपियनशिप में महिलाओं के 75 किलोग्राम भारवर्ग स्वर्ण पदक हासिल किया है. स्वर्ण पदक जितने पर इस हरियाणा की बेटी को पूरे देश दुनिया से खूब बधाइयां आ रही है.इसी के चलते कांग्रेस नेता जल्दबाजी में कुछ ऐसी गड़बड़ी कर बैठे कि उन्होंने वर्ल्ड कैडेट चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने की जगह  प्रिया को ओलंपिक गोल्ड जीतने की बधाई दे दी है.

दरअसल कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने ट्टीट करते हुए कहा म्हारी छोरी छोरयां तै कम है के…टोक्यो ओलंपिक में देश को पहला स्वर्ण पदक, हरियाणा की बेटी प्रिया मलिक 73 केजी वलर्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में बेलारूस की पहलवान को 5-0 से पराजित करके गोल्ड मेडल जीतने पर सभी देश के वासियों को बधाई. खास बात ये है कि इन्होंने ट्टीट करते वक्त #Tokyo2020 और #TokyoOlympics भी दिया है. इस ट्टीट को देखकर तो यहीं समझा जा सकता है कि सुरजेवाला से या तो जल्दबाजी में कोई गलती हुई है या फिर किसी और ने उनके अकंउट से ट्टीट किया है.

इस खबर की सच्चाई ये है कि प्रिया न गोल्ड मेडल हंगरी में हो रही वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता है ना कि ओलंपिक में जीता है’ और हैरान कर देने वाली बात तो तब हुई थी जब सुरजेवाला ने हैशटैग में टोक्यो 2020 लिखा है। उनको मौजूदा साल 2021 भी याद नहीं है.

इसके साथ ही कांग्रेज की नेता ममता दत्ता व अल्का लांबा ने भी प्रिया मलिक को बधाई देते समय गलती कर बैठी है इन्होंने इनकी जीत को जल्दाबाजी में प्रिया मलिक की जीत को ओलंपिक का बता दिया है