जब चलते-चलते अचानक गिर गए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, बोले...

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने सॉग 'फिलहाल 2 मोहब्बत' (Filhaal 2) को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं। अक्षय अपने सॉग को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं और कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं ताकि ये सॉग फैन्स के दिल और दिमाग में छाया रहें। ये सब जानते हैं कि अक्की की एक्टिंग इतनी जबदस्त है कि वह खुद को फैन्स से बहुत जल्दी ही कनेक्ट कर लेते हैं।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, इसमें अक्षय कुमार चलते-चलते गिर जाते हैं। इससे पहले आप कुछ और समझें हम आपको बता देते हैं कि अक्की गिरने की एक्टिंग कर रहे हैं। अक्षय के बैकग्राउंड में 'फिलहाल 2 मोहब्बत' गाना बज रहा है, और वह थोड़ा चलते के बाद अचानक गिर जाते हैं। अक्की की एक्टिंग इतनी रियल है जिसे देखकर आपको भी लगेगा कही सच में उन्हें गहरी चोट तो नहीं आई है।

बता दें कि अक्की और नूपुर सेनन (Nupur Sanon) का 'फिलहाल 2 मोहब्बत' सॉग हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इससे पहले साल 2019 में 'फिलहाल' सॉग आया था, जो कई महीनों तक लोगों को जुबान पर रहा था, 'फिलहाल' (Filhaal) गाने की सफलता के बाद उसका सीक्वल (Sequel) 'फिलहाल 2 मोहब्बत' लाया गया है, जो इस समय यूट्यूब पर छाया हुआ है। इन दोनों सॉग को सिंगर बी प्राक (B Praak) ने गाया है।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रक्षा बंधन, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज बच्चन, राम सेतू में नजर आएंगे।