पॉर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर एक्टर मुकेश खन्ना ने साधा निशाना, कही ये बात

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस मामले में हर दिन कोई न कोई राज कुंद्रा के खिलाफ नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. जिस वजह से राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने की जगह ओर बढ़ती जा रही है. दरअसल राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. वही राज कुंद्रा के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर चुकी है.

वही पॉर्नोग्राफी मामले में अब बॉलीवुड और टीवी एक्टर मुकेश खन्ना ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है. मुकेश खन्ना ने एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि “पब्लिक, पब्लिक होती है. वह सिर्फ उतना ही जानती हैं, जितना न्यूज में आता है. हां, लेकिन मैं इस बात से काफी खुश हूं कि आखिर इस केस के बारे में पोल खुली तो सही. राज कुंद्रा जिम्मेदार है कि नहीं ये मुझे नहीं पता, शिल्पा शेट्टी जिम्मेदार हैं कि नहीं, मैं नहीं जानता लेकिन अब जब मामला सामने आया है तो केस सुलझना चाहिए.”

इसके अलावा खन्ना ने कहा कि “पहले के समय में पति-पत्नी के बीच में उतनी बातें नहीं होती थी, लेकिन आज पत्नी सब जानती है कि उसका पति क्या कर रहा है. शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत इस बारे में सब पता होना चाहिए. मैं ये नहीं कहता कि वो जिम्मेदार हैं, लेकिन अगर वह सच्ची हैं और हिम्मत है अपने पति के खिलाफ बोलने की, तो बोलिए क्योंकि अगर आप बोलेंगी तो वह इंडस्ट्री बंद हो जाएगी.” जाहिर है कि इस मामले में शिल्पा और राज दोनों की ही परेशानी बढ़ती जा रही है. हालाँकि इसके पीछे क्या सच्चाई है इसका अभी तक किसी को नहीं मालूम है.