कल्याण सिंह को लेकर आ रही है बुरी खबर, अस्पताल की तरफ मिलने भागे योगी जी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी से पहली बार यूपी में मुख्यमंत्री बनने वाले कल्याण सिंह नाम से सभी लोग परिचित ही होगें. कल्याण सिंह अपने सख्त अंदाज के लिए जाने जाते थे. बता दें कि कल्याण सिंह अपने कार्यकाल के दौरान दो कार्यों के लिए बहुत अधिक प्रसिद्ध हो गये. उनका पहला कार्य ये था कि नकल अध्यादेश यानि की नकल को पूर्ण रूप से खत्म किया जाये और दूसरा कार्य था कि बाबरी मस्जिद विध्वंश को लेकर के कल्याण सिंह का रुख की वजह से इनकी एक अलग पहचान बन गई थी.

लेकिन बता दें कि इस वक्त पूर्व मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह का स्वास्थ बिगड़ा हुआ है. उन्हें बीते दिन शनिवार रात को बेचैनी होने लगा और फिर कल्याण सिंह को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहाँ डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह की स्वास्थ बिगड़ने की खबर जैसे ही योगी आदित्यनाथ को मिली वैसे ही उन्हें देखने के लिए अस्पताल में पहुंच गये. वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह से मुलाकात कि और उनके तबियत के बारे में पूछे इसके बाद फिर उन्होंने डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ के बारे में जानकारी प्राप्त की और उन्हें निर्देश भी दिए.

आरएमएल इंस्टिट्यूट से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि चिकित्सकों की समूह ने कल्याण सिंह की जांच की. डॉक्टरों द्वारा किये गये पहले जांच में ये पता चला कि कल्याण सिंह का ब्लड यूरिया और सीरम क्रिएटिनिन समान्य से ऊपर था. फिलहाल इस समय आप को बता दें कि चिकित्सकों ने उनकी स्थिति में सुधार बताया है.