ओवैसी ने दिया योगी आदित्यनाथ को चैलेन्ज,योगी बोले ‘मंजूर’

उत्तर प्रदेश राज्य में आगामी वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसी वजह से यहां पर राजनीति भी तेज हो गई है और इसी राजनीतिक माहौल में एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक चैलेंज दे डाला. इधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उन व्यक्तियों में से हैं कि अगर युद्ध के लिए कोई रणभूमि में ललकार रहा है. तो वह बिना पीछे हटे उस व्यक्ति से युद्ध करेंगें. इसी वजह से उन्होंने ओवैसी द्वारा दिए गये चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया है. बता दें कि इसी बहादुरी की वजह से योगी आदित्यनाथ एक अलग पहचान बनाये हुए हैं. आईये हम पूरी बात जानते हैं.

दरसल आपको बता दें कि बात ये है कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वो किसी भी स्थिति में वर्ष 2022 में योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगें. ओवैसी के इसी चैलेंज को स्वीकार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी देश के बड़े नेता हैं. अगर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनौती दी है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने उनकी चुनौती स्वीकार कर ली है. आगे उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेंह वाली बात नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में अपना सरकार बनाएगी.

आपको बता दें कि अभी जल्द ही एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा किया था कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में पुरे 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी. आगे आपको बता दें कि ओवैसी ने ट्वीट करके कहा था कि मै उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूँ.- उन्होंने कहा कि हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे. पार्टी ने उम्मीदवार को चुनने की प्रक्रिया भी प्रारम्भ कर दी है और हमने आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है.