कोरोना वायरस के खिलाफ अमिताभ बच्चन ने लोगों को किया सावधान, कहा- दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

कोरोना वायरस के खिलाफ अमिताभ बच्चन ने लोगों को किया सावधान, कहा- दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

कोरोना वायरस के खिलाफ अमिताभ बच्चन ने लोगों को किया सावधान, कहा- दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो

देशभर में कोविड-19 (Covid-19) के मामले अब कम होने लग गए है, लेकिन इसका खतरा पूरी तरह से अभी तक टला नहीं है। सरकार भी लोगों से सावधानियां बरतने के लिए लगातार अपील कर रही है। सरकार के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी लोगो से कोरोना को लेकर बचाव करने की अपील कर रहे हैं। वहीं इस मामले में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी किसी से कम नहीं हैं।

अमिताभ बच्चन ने समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए लोगो को सावधान करने की कोशिश की है। अमिताभ ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना वायरस (Corona virus) की इस परिस्थिती में सावधान किया है और जरूरी एहतियात बरतने की अपील की हैं। जिसे लेकर एक्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सुनो सुनो ऐ दुनिया वालों, ये वायरस घर ढूंढ रहा है और उसका घर है इंसान के फेफड़े, लंग्स !!! खबरदार ! दरवाजे खिड़कियां सब बंद कर दो !!! घर में घुसने न दो उसे ! मास्क पहनो, और दूरी बनाए रखो दूसरों से, भीड़ से, पार्टी से !! और हां, हाथ-वाथ धोते रहना बराबर ! ओके !' अमिताभ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महानायक के तमाम फैंस उनके इस ट्वीट को पसंद कर रहें हैं। वहीं एक्टर के फैंस ट्वीट को शेयर और उस पर कॉमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कभी इंस्टाग्राम, कभी ट्विटर तो कभी पर्सनल ब्लॉग के जरिए अपने फैंस से कनेक्टेड रहतें हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स और पुराने किस्से भी शेयर करते हैं। इतना ही नहीं अमिताभ अपने बाबू जी यानी की हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) से मिली हर सीख को भी लोगो के साथ बांटते हुए नजर आते हैं।