गिरफ्तारी के बाद अब राज कुंद्रा की व्हाट्सऐप चैट आई सामने, व्हाट्सऐप ग्रुप में चल रही थी नई बड़ी प्लानिंग

सोशल मीडिया पर चारों और अश्लील फिल्मों के आरोप में गिरफ्तारी हुए राज कुंद्रा को लेकर ही चर्चा चल रही है,बता दें कि व्हाट्सऐप पर भी राज कुंदा ने एक ग्रुप बनाया हुआ था जिसमें उनके अश्लील फिल्मों से संबंधित कारोबार पर चर्चा की जाती थी इसमें राज के साथ पांच लोग और शामिल बताए जाते हैं. इस ग्रुप में मार्केटिंग, पेमेंट व रेवेन्यू कैसे बढ़ाया जाए इससे संबंधित बात होती है. 

एच अकाउंट के नाम से इस व्हाट्सग्रुप में 5 लोग शामिल थे.इस ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा ही थी.पुलिस के मुताबिक इस मामले में मुख्य आरोपी भी राज कुंद्रा ही हैं. गिरफ्तारी के बाद जो अब वॉट्सऐप चेट सामने आई है उसमें कई खुलासे सामने आए हैं. इस चैट में राज कुंद्रा प्रदीप के साथ बिजनेस से संबंधित बातचीत कर रहे हैं,इसके साथ ही चैट में ये भी बताया गया है कि राज कुंद्रा प्लान बी की भी तैयारी कर रहे थे. 

खबर के मुताबिक 18 नवंबर को गूगल प्ले के पॉलिसी वॉयलेसन के चलते राज कुंद्रा के  ऍप्लिकेशन Hotshots डिजिटल ससपेंड हो गया था,जिसमें अब उनकी चेट्स से पता चलता है कि इन्हें पहले ही इस बात का अंदाजा हो चुका था इसीलिए इन्होंने प्लान बी की तैयारी कर ली थी.

राज कुंद्रा सहित इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.चार लोग राज कुंद्रा से पहले ही गिफ्तार हो चुके थे. मुंबई क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में व ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के जुर्म में केस दर्ज किया है.इसके अलावा पुलिस ने अलग-अलग जगह पर छापेमारी भी की है.

पुलिस के मुताबिक जो लड़किया फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश के लिए मुबंई आती है उन लड़कियों को फिल्मों में रोल देने के लिए फंसाया जाता है. राज कुंद्रा ने मुंबई के कई इलाकों में बंगले किराए पर लिए थे जिनमें अश्लील फिल्में सूट की जाती थी. राज और उनके भाई जो कि ब्रिटेन में रहते हैं इन्होंने मिलकर केनरिन नाम की कंपनी बनाई थी जो कि भारत में शूटिंग होकर उसकी फाइल केनिरिन में भिजवाई जाती थी इन्होंने वहीं विदेश से ही कंपनी का रजिस्ट्रेशन करवाया था जिससे वे भारत के साइबर लॉ से बच सके.