कंगना रनोट ने ममता बनर्जी को बताया ताड़का, जावेद अख्तर और शबाना आजमी से मीटिंग को लेकर कही ये बात

कंगना रनोट अपनी बयानबाजी और आपत्तिजनक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर आई थी जहां उन्होंने जावेद अख्तर व उनकी पत्नी शबाना आजमी के साथ मुलाकात की.बता दें कि इस मीटिंग की तस्वीरे  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.इसी दौरान कंगना ने इन तस्वीरों को देखते हुए ऐसा कुछ कह दिया जो कि अब विवाद का मुद्दा बना हुआ है.

दरअसल  बंगाल की मुख्यमंत्री की जावेद अख्तर व उनकी पत्नी शबाना आजमी की मुलाकात को कंगना ने स्ट्रेटेजिक मीटिंग बताया है और कहा है कि ममता बनर्जी जिसे सब ताड़का (राक्षसी) के नाम से जानते हैं, इन्होंने जावेद अख्तर के साथ एक स्ट्रेटेजिक मीटिंग की है जिसके चलते वो अब धीरे-धीरे कई छोटी-छोटी मींटिंग्स बॉलीदाऊद (बॉलीवुड) माफिया के गली कूचों में आयोजित करेंगे.

कंगना ने विवादित बयान देते हुए आगे लिखा कि ये खानों (खान एक्टर्स) पर दबाव डालेंगे और खान सब बड़े प्रोडक्शन हाउस के जरिए सभी छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे। कंगना ने आगे कहा कि ये सभी मिलकर फिर ताड़का को देवी बना देंगे,  रात को दिन और दिन को रात बताने वाला कार्यक्रम अब शुरू हो चुका है लेकिन ध्यान रखना मैं इन सभी देशद्रोहियों को नंगा करके रहूंगी.जरा संभलके।

जानकारी के लिए बता दें कि ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल में हिट नारा ‘खेला होबे’ पर गाना बनाने के लिए मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के पास पहुंची थी, गुरुवार को जावेद अख्तर व शबाना आजमी की मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि जावेद अख्तर इस पर एक गीत लिखेंगे और इसके साथ ही जावेद अख्तर ने कहा कि देश में परिवर्तन होना चाहिए और बंगाल का इतिहास रहा है कि इसने क्रांतिकारी आंदोलनों की अगुआई की है।