पंजाब कांग्रेस में रार, चंडीगढ़ पहुंचे हरीश रावत, क्या सिद्धू को मानने जायेंगे रावत?

पंजाब कांग्रेस में जारी महाभारत को शांत करने के लिए अब हलचल तेज़ हो गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तनाव खत्म करने के लिए एक के बाद एक बैठके की जा रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

मिली खबरों के मुताबिक कांग्रेस नेता हरीश रावत मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने की तैयारी में है. इतना ही नहीं नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के साथ पंचकूला में उनके निवास पर लंबी बैठक की. वही जानकारी के अनुसार हरीश रावत चंडीगढ़ पहुँच गए है. जिसके बाद अब सियासी अटकलें तेज़ हो गयी है.

जिसमें सवाल उठ रहे है कि क्या रावत सिद्धू को मानने पहुंचे है. क्या पार्टी कलह को खत्म करने के लिए अब मैदान में रावत को उतार रही है. इसके अलावा सूत्रों की माने तो कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाक़ात के बाद हरीश रावत नवजोत सिद्धू से भी मुलाक़ात कर सकते हैं. दरअसल पता हो कि तीन दिन पहले ही रावत ने संकेत देते हुए कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ही मुख्यमंत्री रहेंगे. जबकि नाराज नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है. हालाँकि अभी तक इस पर पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.