आलिया भट्ट ने कर ली प्रोड्यूसर बनने की तैयारी, पोस्ट शेयर कर दी डार्लिंग्स की शूटिंग शुरु होने की जानकारी

आलिया भट्ट ने कर ली प्रोड्यूसर बनने की तैयारी, पोस्ट शेयर कर दी डार्लिंग्स की शूटिंग शुरु होने की जानकारी 

आलिया भट्ट ने कर ली प्रोड्यूसर बनने की तैयारी, पोस्ट शेयर कर दी डार्लिंग्स की शूटिंग शुरु होने की जानकारी 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्टिंग के बाद अब बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस तले बन रही पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings)  की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को आलिया भट्ट प्रोड्यूस कर रही है। आलिया ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। आलिया की इस फिल्म को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट भी प्रोड्यूस कर रहा है।

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए आलिया ने 'डार्लिंग्स' फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी दी है। इस पोस्ट में आलिया ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में आलिया शीशे के सामने बैठी हुईं पोज कर रही हैं। उनके हाथ में कोई कागज़ भी है जो कि शायद फिल्म की स्क्रीप्ट हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने एक लंबा सा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, "डार्लिंग्स का पहला दिन। मेरी प्रोड्यूसर के तौर पहली फिल्म लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर रहूंगी। (इस केस में एक बहुत ही नर्वस एक्टर हूं) मुझे नहीं पता कि ये क्या है। नई फिल्म शुरू करने से पहले रात को मुझे पूरे शरीर में झुनझुनी सी नर्वस एनर्जी लगती है। मैंने सपना देखा कि मैं सारी लाइनें भूल गई हूं। लेट होने के डर से 15 मिनट पहले ही सेट पर पहुंच गई।" आगे आलिया लिखती है, "मुझे लगता है ये एहसास कभी नहीं जाएगा और ना ही जाना चाहिए क्योंकि नर्वस .. और अनिश्चित महसूस करने का मतलब है कि आप वास्तव में परवाह करते हैं। प्लीज मुझे शुभकामनाएं दे। ( मुझे इन सबकी जरुरत है क्योंकि मुझे अपने को-स्टार विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू से मैच अप करना है।)"

आलिया के इस पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में उन्हें तमाम सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने कमेंट किया- ऑल द बेस्ट। साथ ही हार्ट इमोजी पेस्ट की। कैटरीना कैफ ने भी आलिया को शुभकामनाएं दी हैं। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। गौरतलब है कि आलिया ने हाल फिलहाल में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali)  की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiyawadi) की शूटिंग खत्म की है। इसके साथ वह एस एस राजामौली (S S Rajamauli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में और अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherjee) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखायी देने वाली हैं। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ दिखायी देंगी।