काव्या ने सास बन नंदनी से लगवाया पोछा, यहां देखिए सास-बहु के ड्रामे का मजेदार वीडियो

काव्या ने सास बन नंदनी से लगवाया पोछा, यहां देखिए सास-बहु के ड्रामे का मजेदार वीडियो

काव्या ने सास बन नंदनी से लगवाया पोछा, यहां देखिए सास-बहु के ड्रामे का मजेदार वीडियो

इन दिनों स्टार प्लस के शो 'अनुपमां' (Anupamaa) के हर तरफ चर्चे हैं। इस शो ने न सिर्फ दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनायी हुई है बल्कि टीआरपी में भी अपनी मजबूत पकड़ बना कर रखी हुई है। शो के हर किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं। शो में काव्या गांधी (Kavya Gandhi) का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma ) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। मदलसा शर्मा दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहु है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए मदालसा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में मदालसा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह अपनी ऑनस्क्रीन होने वाली बहु नंदनी यानी की अनघा भोसले (Anagha Bhosale) से पोछा लगवाती हुई दिखायी दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि काव्या चेयर पर बैठकर नंदनी को फर्श पर पोछा लगाने का सही ढंग सिखा रही हैं। वीडियो में वह पूरे सास वाले रौब के साथ नंदनी पर हुकुम चलाते हुए दिखायी दे रही हैं। वहीं नंदनी यानी की अनघा पोछा लगाते- लगाते फिसलकर गिर जाती है। मदालसा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्या आपको लगता है काव्या नंदनी के साथ ऐसा करेगी?? जानने के लिए देखते रहिए अनुपमां। काव्या और नंदनी का जैसा भी इक्वेशन हो, लेकिन मदालसा अनघा को प्यार करती है।' मदालसा के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी मजेदार कमेंट्स किये है। एक यूजर ने लिखा, 'और इसके बात अनुपमा आती है और कहती है कि ये क्या बद्तम्मीजी है काव्या'। दूसरे यूजर ने लिखा कि 'हमें लगता है कि नंदनी ने करवाया काव्या से ऐसा'। किसी अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो बा और काव्या कि कहानी है कुछ दिन बाद में बा भी काव्या के साथ कुछ ऐसा ही करवाएगी'। यहां देखिए सास- बहु का वीडियो.....

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मदालसा शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'फिटिंग मास्टर' (Fitting Master) के साथ की थी। इसके बाद मदालसा ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यु 'शौर्य' (Shourya) के साथ किया। इतना ही नहीं मदालसा एक जर्मन फिल्म 'द गर्ल विद द इंडियन एमराल्ड' (The Girl with the Indian Emerald) में भी दिखायी दी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में 'पटियाला ड्रीम्ज' (Patiala Dreamz) और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 'समराट एंड कम्पनी' ( Samrat & Co.) जैसी कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक्ट्रेस को सही मायने में पहचान मिली 'अनुपमां' सीरियल में काव्या बनकर। आज मदलसा को काव्या के नाम से घर-घर में पहचाना जाने लगा।