बेटी सुहाना ने शेयर की फोटो तो शाहरुख खान ने किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्ट

सुहाना खान फोटो इंस्टाग्राम

सुहाना खान फोटो इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनके दिवानों की कोई कमी नहीं है। सुहाना का हर पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है, चाहे वो फिर वीडियो हो या फिर फोटो। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खाना का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

सुहाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। सुहाना की फोटोज को उनकी मां गौरी खान (Gauri Khan) ने क्लिक किया है। इन फोटोज में सुहाना का ग्लैमरस अवतार दिखायी दे रहा है। इसमें सुहाना व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में पूल के पास पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह कोका कोला की कैन भी पकड़े हुए हैं। सुहाना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में सुहाना ने लिखा है, 'प्रिटेंड करें कि यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड (Cindy Crawford) हूं।' इसी के साथ सुहाना ने अपने पोस्ट में गौरी खान को पिक्चर क्रेडिट भी दिया है।

तो वहीं सुहाना के इस पोस्ट पर उनके पापा शाहरुख खान ने कमेंट में अपना रिएक्शन दिया है। शाहरुख ने लिखा है, 'क्या मैं यह दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है... और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?' शाहरुख के कमेंट के साथ सुहाना का ये पोस्ट काफी वायरल है। शाहरुख के कमेंट के अलावा सुहाना के इस पोस्ट पर माहीप कपूर, शनाया कपूर जैसे कई और सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। माहीप कपूर ने उनकी फोटोज की तारीफ करते कमेंट में फायर इमोजी के साथ- साथ 'स्टनिंग' लिखा है। सुहाना के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स आ चुकें हैं।