सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पप्पू यादव पर कसा तंज, कही ये बात

उत्तरप्रदेश में भले ही विधानसभा चुनाव अगले साल होने है लेकिन अभी से ही सभी दल अपनी अपनी रैयारियों में लगी हुई है. वही दूसरी तरफ ब्लॉक प्रमुख के चुनाव से पहले नामांकन के दौरान उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा पर अब राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. जिस पर अब समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पप्पू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ‘हां, हमसे ना हो पाएगा. लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है, यूपी में जल्द ही बदलाव की लहर चलेगी.’  जानकारी के लिए बता दें कि जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव ने ट्वीट कर अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJP वालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता!  एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं.‘’

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बीते दिन ब्लॉक प्रमुख चुनावों को लेकर नामांकन किया जा रहा था और इस  दौरान प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जमकर हिंसा देखने को मिली. बता दें कि सिद्धार्थनगर, अंबेडकरनगर, सीतापुर, लखीमपुर खीरी समेत अन्य जिलों में गोलीबारी, हिंसा, तोड़फोड़ दर्ज हुई. पता हो कि UP में विधानसभा चुनावो से पहले ही सियासी हलचल अपने चरम पर पहुँच गयी है.