योगी जी को लेकर आया चौंकाने वाला आंकड़ा, सर्वे में इतने लोग चाहते है सीएम की वापसी

योगी आदित्यनाथ अपने आप में बहुत ही बड़े नेता है और उनके उत्तर प्रदेश में बीते हुए पञ्च वर्षो को लेकर के काफी सारी बाते कही जाती रही है और ये हमने देखी भी है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी के हिसाब से तो अगले वर्ष चुनाव है और बीजेपी से जुड़े हुए लोगो को चिंता होनी तो लाजमी है कि क्या पता वो वापिस आ पायेंगे या फिर नही? बात अपने आप में तो ठीक ही है और अभी हम इसी के सम्बन्ध में आपको कुछ बताना चाह रहे है.

योगी आदित्यनाथ को लेकर हुआ सर्वे, 52 प्रतिशत लोग चाहते है फिर से सीएम
अभी हाल ही में सी वोटर और आईएएनएस की तरफ से एक सर्वे किया गया जिस सर्वे में ये पता चला है कि योगी आदित्यनाथ को चाहने वालो की संख्या पिछले कुछ समय में कुछ ज्यादा ही बढ़ चुकी है. जी हाँ अभी हाल ही के सर्वे में देखने में आया है कि योगी आदित्यनाथ की वापसी 52 प्रतिशत लोग चाहते है यानी बाकी के आधे से भी कम लोग भी अभी अलग अलग धडो में बनते हुए है तो अकेले विजेता तो योगी जी ही हुए है.

इस तरह के सर्वे पूरी तरह से भविष्यवाणी तो नही दे सकते लेकिन भाजपा को ये अंदाजा दिखाने के लिए काफी है कि अभी हम जीत के काफी हद तक करीब है और आगे चलकर के फायदे में रहने के चांस ही अधिक नजर आ रहे है अगर योगी आदित्यनाथ को आगे रखकर के फ्रंट फुट पर खेला जाता है.

अभी के लिए अगर हम लोग बात करते है तो सीएम योगी के कार्यकाल में राम मंदिर बन रहा है, उन्होंने कई सख्त नियम भी बनाये है और फिर इन्वेस्ट मेंट की तो वो भरमार ही लेकर के आ गये है जिसके कारण से उनको काफी अधिक बढ़त मिलते हुए नजर आ रही है और ये एक अच्छी बात है.