पॉर्नोग्राफी केस: राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, कही ये बात

सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी केस मामले में हर दिन कोई न कोई राज कुंद्रा के खिलाफ नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. जिस वजह से राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने की जगह ओर बढ़ती जा रही है. दरअसल राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज को उनके घर लेकर गयी थी जहाँ पर राज और शिल्पा शेट्टी को आमने सामने बैठकर सवाल किये गए थे. हालाँकि शिल्पा शेट्टी को क्राइम ब्रांच के तीखे सवालो का सामना भी करना पड़ा.

इस दौरान पुलिस ने क्या क्या सवाल किये और शिल्पा ने क्या जवाब दिए उससे जुडी जानकारी सामने आई है. पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार शिल्पा ने इस रैकेट में उनकी भागीदारी होने से साफ़ इनकार किया है. इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि राज कुंद्रा एरॉटिक फिल्म बनाते थे ना कि पोर्न. दोनों ही अलग चीजे हैं. साथ ही हॉटशॉट मूवी मेकिंग में उनका ना ही कोई रोल है और ना ही किसी तरह से वे इससे जुड़ी हुई हैं.

इसके साथ ही शिल्पा ने ये भी कहा कि उन्हें हॉटशॉट के सटीक कंटेंट की भी जानकारी नहीं थी. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनका इस ऐप से कोई लेना देना नहीं है. हालाँकि क्राइम ब्रांच शिल्पा के बयानों की जांच करेंगी. दरअसल पुलिस का कहना है कि ब्रांच के पास राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत भी है. इसके अलावा मालूम हो कि राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार शिल्पा की प्रतिक्रिया सामने आई थी. जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोरी है.