इतने करोड़ की मालिक हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत, जानिए कहां से आता है पैसा

राखी सावंत

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) कमाल की एंटरटेनर हैं। राखी की फोटोज हो या वीडियोज हर चीज दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करती है। वह अच्छे से जानती हैं कि खबरों में कैसे रहा जाता है। कभी अपने बयानो को लेकर तो कभी अपने अतरंगी पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पर क्या आपको पता है कि राखी कि कमाई कितनी है, या फिर आपको पता है कि उनके पास कितनी गाड़ियां हैं। आज बात करते हैं कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की कमाई और उस कमाई के जरिओं के बारें में...


राखी सावंत की कुल संपत्ति और आमदनी के साधन

यूं तो राखी सावंत को फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह से पहचाना जाता है, लेकिन वह अपनी कई कॉन्ट्रोवर्सीज के चलते मशहूर हुई हैं। राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत की थी साल 1997 में आयी फिल्म 'अग्नी चक्र' से, जिसके बाद उन्हें 'मैं हूं ना', 'दिल बोले ह़डिप्पा' और 'आइटम गर्ल' जैसी फिल्मों में देखा गया। बतौर डांसर राखी सावंत कई गानों में नजर आयी हैं। राखी की कुल चल और अचल संपत्ती मिलाकर के उनकी नेटवर्थ 1 बिलियन से 5 बिलियन के बीच है। उन्होंने ये दौलत आइटम सॉन्ग, सपोर्टिंग रोल्स और रिएलिटी शो करके कमाई हैं। राखी को 'बिग बॉस' (Bigg Boss 1), 'राखी का स्वयंवर' (Rakhi Ka Swayamvar), 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Vo) और 'नच बलिए' (Nach Baliye) जैसे कई शोज में देखा गया था। इसके अलावा राखी स्टेज परफॉर्मेंसेस भी करती हैं। राखी ने कई बिजनेस में भी पैसा लगा रखा है।


राखी के गाड़ी बंगले

राखी के पास लगभग 37 करोड़ की संपत्ति है। राखी का मुंबई में एक 11 करोड़ का बंगला है। इसके साथ- साथ उनके पास मुंबई के अंधेरी और जुहू में दो फ्लैट्स भी हैं। जिनकी कीमत कई करोड़ रुपये है। इसके साथ ही वह 21.6 लाख रुपये की कीमत की एक फोर्ड एंडेवर (Ford Endeavor) कार है।