योग के बाद शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के चेहरे पर आया निखार, महिलाओं से की ये खास अपील

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपनी फिटनेस (Fitness) पर काफी ध्यान दे रही हैं। वह सोशल मीडिया पर वर्कआउट के फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Stories) पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसके जरिए मीरा अपने फैन्स को यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि योगा (Yoga) से हमारा शरीर स्वस्थ रहता है और चेहरे पर निखार भी आता है। खुद को फिट रखने के लिए योगा जरूर करना चाहिए। मीरा के चेहरे पर योगा का निखार अलग ही दिख रहा है। इससे पहले भी उन्होंने सेल्फ केयर (Self Care) का एक वीडियो पोस्ट किया था।

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपनी फ्रेंड्स के साथ एक वर्चुअल योगा वर्कआउट किया। इस वर्कआउट की कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट किए। जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों मीरा अपनी सेहत और फिटनेस पर काफी काम कर रही हैं। ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। मीरा राजपूत का चेहरा काफी ग्लो कर रहा है।


बता दें कि इससे पहले मीरा ने सेल्फ केयर का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर फेस मास्क लगाया था और फिर इसके बाद उन्होंने अपने चेहरे के निखार को दिखाया था। जिसके बारे में बताते हुए मीरा ने कहा  कि ऐसा सिर्फ आप 15 मिनट में कर सकते हैं।


महिलाओं के लिए 5 दिन की वर्कशॉप

रविवार को मीरा ने एक ओर वीडियो शेयक किया है, जिसमें उन्होंने महिलाओं से योगा वर्कशॉप से जुड़ने के लिए अपील की। मीरा राजपूत ने कहा पोस्ट प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मीरा को भी बैक पेन जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा, उन्होंने कई तरह के इलाज कराएं मगर कोई फायदा नहीं हुआ। उसके बाद मीरा ने योग करना शुरू कर दिया। इसके बाद से ये सब समस्याएं खत्म हो गई। 

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2005 में हुई थी, दोनों के दो बच्चे हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी के 6 साल पूरे किए है। शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीरा के फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं।