योगी आदित्यनाथ ने किया अखिलेश यादव को फोन, दी बधाई

ऐसे तो हर समय एक पार्टी दुसरे पार्टी को निशाना बनाने में नहीं चुकती है. वो कर भी क्या सकतें हैं राजनीति होती ही ऐसी है. की चाह करके के भी हम सही नहीं बोल सकते हैं. आखिर पक्ष – विपक्ष का मामला जो रहता है. लेकिन इसके बाद भी कई ऐसे खास मौके होते हैं जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता हैं. हम आपको बता दें कि आज भी एक खास दिन है और आज के दिन उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव का जन्मदिन है.

आपको बता दें कि इस खास मौके की खास बात ये है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर विपक्ष में अपनी एक अलग पहचान बनाते हुए अखिलेश यादव को फोन करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. वहीं सोशल मीडिया पर आज #HappyBirthDayAkhileshYadav ट्रेंड कर रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्त्ता बड़े ही धूम-धाम से मना रहें हैं.

वर्ष 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का फिर से मुख्यमंत्री बनाने का प्रण ले रहें हैं. कई स्थानों पर आज समजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव के जन्मदिन पर केक भी काटा है. कहते हैं न कि कुछ लोगों की आदत बन जाती है विपक्ष पर निशाना साधने की और इसी आदत से मजबूर अखिलेश यादव ने आज भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. बता दें उन्होंने नेशनल डॉक्टर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस कोरोना काल में जबकी भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से नाकाम है, डॉक्टरों ने ही आगे आके पूरा मोर्चा संभाला है, उन्हें चातुर्दिक सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है. डॉक्टर जीवन की आशा का दूसरा नाम होता है.