अपने ब्वॉयफ्रेंड की इस हरकत से परेशान हुई आमिर खान की बेटी आयरा खान, कह दिया ड्रामेबाज !

आयरा खान और नूपुर शिकारे

आयरा खान और नूपुर शिकारे

आमिर खान की बेटी आयरा खान का प्यार इन दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है, वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। आयरा जब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे से मिलती हैं तो सोशल मीडिया पर फोटो जरूर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे के साथ फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, इसमें आयरा और नुपूर एक-दूसरे के साथ कडलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में आमिर खान और किरण राव का तलाक हुआ है। उनके तलाक के बाद आयरा ने एक वीडियो शेयर किया था, जो कई दिनों तक सुर्खियों में छाया रहा।

दरअसल, आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटो को शेयर करते हुए आयरा ने लिखा - 'ये कितना ड्रामेबाज है'। जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते हैं। आयरा और उनका ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिकारे कडलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। नूपुर शिकारे आयरा की गोद में बैठे हैं और अलग-अलग शक्ल बना रहे हैं। जिन्हें शेयर करते हुए आयरा ने नूपुर को ड्रामेबाज बताया है। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, दोनों काफी खुश हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। नूपुर और आयरा खान की इन तस्वीरों को पसंद किया जा रहा है। उनके फैन्स काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।


बता दें कि आयरा ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, इस दौरान उन्होंने कई फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब से दोनों को कई बार स्पॉट किया गया है और आयरा सोशल मीडिया पर भी नुपुर के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। आयरा खान आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। इसके साथ ही आयरा खान का एक भाई भी है, जिसका नाम जुनैद खान है। रीना दत्ता से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की थी, मगर 15 साल बाद दोनों अलग हो गए।