चुनाव से पहले योगी जी का बड़ा ऐलान, यूपी वालों की बल्ले बल्ले

उत्तर प्रदेश राज्य में युवाओं के लिए खुशखबरी की खबर आई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवाओं के लिए बहुत ही बड़ा घोषणा किया है. आईये मुख्यमंत्री द्वारा किये गये घोषणा के बारे में जानते हैं. आपको बता दें की खुशखबरी की बात ये है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरे राज्य में 74000 पदों पर भर्ती करने की घोषणा की है. आपको ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री जी इसी संदर्भ में अलग – अलग आयोग के चेयरमैन के साथ मीटिंग भी की है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये गये घोषणा के मुताबिक उत्तर प्रदेश राज्य में ऑर्डिनेट कमीशन द्वारा 30000 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसी के साथ ही हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट के अंतर्गत 17000 पदों पर और सेकेंडरी एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा 27000 पदों पर भर्ती की जाएगी. मुख्यमंत्री जी ने आगे कहा कि इन पदों के लिए बहुत जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

आपको बता दें कि इसके बाद फिर उत्तर प्रदेश सब ऑर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन की प्रिलिमनरी परीक्षा सहित अन्य परीक्षाओं की तारीख जल्द ही तय की जाएगी. इसी के साथ ही मुख्यमंत्री जी ने इस अवसर पर विभिन्न पदों पर नियुक्त 5805 युवाओं को नियुक्ति पत्र भी आवंटित किये. मुख्यमंत्री जी ने भर्ती प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता और निष्पक्षता के साथ पूर्ण किये जाने का निर्देश दिया.