ग्रीन कलर की ड्रेस में कंगना लग रही बला की खूबसूरत, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

कंगना रनौत फोटो इंस्टाग्राम

कंगना रनौत फोटो इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों बुडापेस्ट (Budapest) में हैं। वह अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग के सिलसिले में वहां पहुंची हुई। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस तक पहुंचाती रहती हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना कभी अपनी फोटोज तो कभी अपनी वीडियोज के जरिए लोगों का दिल जीतने की कोशिशें करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिपंल और सोबर लुक निखर कर आया है। फोटोज में कंगना ने ग्रीन कलर की ड्रे्स पहनी हुई है। इस दौरान उन्होंने मेकअप काफी लाइट रखा है साथ ही ज्वैलरी के नाम पर एक्ट्रेस ने सिर्फ एक चैन जैसा कुछ पहना हुआ है जिसमें ग्रीन एंड व्हाइट कलर का पेंडेंट पड़ा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में गालिब (Ghalib) की शायरी से कुछ लाइनें लिखी है। कंगना ने लिखा है, "निकलना ख़ुल्द से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बे-आबरू हो कर तिरे कूचे से हम निकले।"

आपको बता दें इस समय जहां कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के लिए बुडापेस्ट में काफी अच्छा समय बिता रही हैं। वहीं मुंबई में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। न्यायालय ने उन्हें अगली सुनवाई में कोर्ट में उपस्थित रहने को कहा है। अगर ऐसा करने में कंगना असफल रह जाती हैं, तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया जाएगा। वहीं जावेद अख्तर के अलावा राइटर आशीष कौल (Ashish Kaul) ने कंगना पर कॉपी राइट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था। कंगना पर आरोप है कि उनकी आगामी फिल्म फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स द लीजेंड ऑफ दिद्दा (Manikarnika : The Return of Didda) जिस कहानी पर आधारित है उस किताब के लेखक आशीष कौल हैं।