सपा के लिए ओवैसी बने बड़ा खतरा, इस कदम ने बढ़ायी चिंता

जैसा की हम सभी लोग जानते हैं कि आने वाले आगामी वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं. इसी वजह से यहां पर चुनाव की तैयारियां भी तेजी से प्रारम्भ हो गई हैं. उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टक्कर देने के लिए समाजवादी पार्टी भी बहुत ही जोर शोर से तैयारी में लग गई है. बता दें कि समाजवादी पार्टी में रोज नए – नए नेताओं को शामिल कराया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास करने में लगी हुयी है. समाजवादी पार्टी अपने इसी प्रयास के कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इस समय सपा के नेता अबू आसिम आजमी लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहें हैं और पूर्व मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव से मुलाकात भी कर रहें हैं. इसी के साथ ही अबू सपा नेता अबू आसिम आजमी ने कई मुस्लिम धर्मगुरुओं और नेताओं की अखिलेश यादव से मुलाकात करा रहें हैं. इतना ही नहीं उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने का भी कार्य कर रहे हैं.

आगे आप को बता दें कि बीते दिन रविवार को यूथ कांग्रेस के कई नेताओं को अबू आजमी ने समाजवादी पार्टी में शामिल करवाया. इसी के साथ ही ये भी पता चला है कि सपा नेता अबू आजमी ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी वोट कटवा बनना चाहते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता ओवैसी को पहचानती है. आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से बंगाल में ओवैसी का खेल नहीं चला उसी तरह से उत्तर प्रदेश में भी ओवैसी का खेल नहीं टिकेगा. उत्तर प्रदेश में हर जाती धर्म के लोग एक होकर समाजवादी पार्टी को वोट देंगें. समाजवादी पार्टी के नेता अबू आसिम आजमी ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी के विकल्प हैं और इस बार चुनाव अखिलेश यादव ही जीतेंगे.