पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालात स्थिर, डॉक्टर ने कहा कि…

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कल्याण के द्वार खोलने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबियत काफी ख़राब बनी हुई है. जिस वजह से उन्हें लेकर पार्टी में भी चिंता बनी हुई है. हालाँकि ख़राब स्वास्थ्य की वजह से उन्हें लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया है. अब उन्हें लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालात में कोई सुधार नहीं हो रहा है और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा हुआ है. जिसकी जानकारी अस्पताल की तरफ से दी गयी है साथ ही बयान में कहा गया है कि उन्हें  क्रिटिकल केयर मेडिसिन, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी, एन्डोक्रिनालॉजी एवं कार्डियालॉजी विभाग के वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में रखा हुआ है. जो उनकी पूरी निगरानी कर रहे है. वही इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर प्रोफेसर आरके धीमान भी लगातार निगरानी कर रहे हैं.

मालूम हो कि सिंह को 4 जुलाई को संक्रमण और बेहोशी के बाद भर्ती किया गया था. इससे पहले उनका इलाज राम मनोहर लोहिया ऑफ मेडिकल साइंस में चल रहा था. इसके अलावा बता दें कि  पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मल्टीपल प्रॉब्लम के चलते पीजीआई में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद से ही उनकी हालात स्थिर बनी हुई है. वही डॉक्टर लगातार उनके इलाज में जुटे हुए है. इसके अलावा पता हो कि बीजेपी के कई नेता लगातार कल्याण सिंह की तबियत का जायजा ले रहे है. वही खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ले रहे हैं.