बहन शिल्पा शेट्टी को शमिता ने किया सपोर्ट, पोस्ट में कही ये खास बात

फोटो में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी 

फोटो में शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी 

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को मुश्किल दौर का सामना करना पड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में उनके साथ ऐसी चीज़े हुईं, जिनकी एक्ट्रेस ने कल्पना भी नहीं की होगी। पहले पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल्स को सामना करना पड़ा। इसके अलावा शुक्रवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनसे भी पूछताछ की। शुक्रवार को ही उनकी फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) रिलीज हुई। इसके जरिए एक्ट्रेस काफी टाइम बाद फिल्मों में वापसी कर रही थी। इसलिए वह इस खास मौके को सेलिब्रेट भी करना चाहती थी, लेकिन परिस्थितियों के चलते शिल्पा इसका जश्न नहीं मना पायी। 'हंगामा 2' को लेकर के एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट भी किया था। तो वहीं शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का उन्हें सपोर्ट करता हुआ एक पोस्ट सामने आया है।

क्या है शमिता का पोस्ट

'मोहब्बतें', 'जहर' जैसी कई फिल्में करने वाली शमिता शेट्टी ने ऐसी विपदा की घड़ी में बहन शिल्पा का हौसला बढ़ाते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शमिता ने शिल्पा की हाल ही में रिलीज हुई कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। अपने कैप्शन में शिल्पा को सपोर्ट करते हुए शमिता ने लिखा है, "14 साल बाद आपकी फिल्म 'हंगामा 2' के लिए ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी। मुझे पता है तुमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और तुम्हारे साथ बाकी टीम ने भी। लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तुमने जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखें हैं और एक चीज मुझे पता है तुम इन सबसे काफी मजबूत हुई हो। ये समय भी बीत जाएगा।" इसके साथ ही शमिता ने 'हंगामा 2' की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

विवादों का पड़ सकता है असर

गौरतलब है 'हंगामा 2' फिल्म से शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। इसलिए वह फिल्म को लेकर के काफी एक्साइटेड भी थी। वह फिल्म से जुड़े हर अपडेट को सोशल मीडया पर शेयर कर रही थी कि इसी बीच उनके पति राज कुद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और लोगों को धोखे से उसमें काम करवाने जैसे संगीन आरोप लगे हैं। इन्हीं विवादों में शिल्पा का भी खूब नाम उछला। ऐसें में शिल्पा को इस बात का डर भी सता रहा है कि उनकी फिल्म चलेगी भी या नहीं। तभी तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर इमोशनल पोस्ट भी शेयर किए हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन (Ratan Jain) ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि 'हंगामा 2' का इस केस से क्या लेना-देना? शिल्पा के पति पर केस चल रहा है, उन पर नहीं। उन्होंने बहुत मेहनत से काम किया है। उनका इससे कोई मतलब नहीं है, लेकिन लोग उनका नाम इसमें घसीट रहे हैं, ये बहुत बुरी बात है।