मन की बात में पीएम मोदी ने की इस छोटे भटूरे वाले की खूब तारीफ, वैक्सीन लेने वालों को फ्री में देता है छोले भटूरे

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने चंडीगढ़ के एक छोले भटूरे वाले की खूब तारीफ की.दरअसल पीएम ने इस छोले भटूरे खिलाने वाले शख्स का जिक्र इसीलिए किया क्योंकि ये वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को फ्री में छोले भटूरे खिलाता है. 

इस शख्स का नाम संजय राणा बताया जाता है ये पिछले कई सालों से राजधानी चंडीगढ में छोले भटूरो का ठेला लगाता है.खबर के अनुसार संजय ने वैक्सीन लगवाने वाले लोगों के लिए एक मजेदार स्क्रीम निकाली है. इस स्क्रीम में यह है कि जो भी व्यक्ति वैक्सीन लगवाकर उसी उनको मैसेज दिखाएगा तो उसे फ्री में छोले भटूरे खिलाएं जाएंगे.

संजय राणा का कहना है कि उनके दिमाग में ये आइडिया उनके 11 साल के भतीजे ने दिया था और ये आइडिया इतना हिट हो गया कि इसकी तारीफ अब पीएम ने भी की है. मन की बात में जब प्रधानमंत्री ने संजय राणा छोले भटूरे वाले का जिक्र किया तो वे अपनी तारीफ सुनते ही बहुत खुश हुआ और अब उनके घर दीवाली जैसा माहौल है.

दरअसल पीएम मोदी ने मन की बात में कहा है कि चंडीगढ़ के सेक्टर 29 में रहने वाले शख्स संजय राणा साइकिल पर छोले भटूरे बेचता है, जो लोग वैक्सीन लगवाते हैं उन्हें वे फ्री में छोले भटूरे खिलाता है. वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ये सबसे सराहनीय कदम है.