'रॉकी और रानी' में काम करने को लेकर एक्साइटेड है धर्मेंद्र, शबाना आजमी के लिए कही ये खास बात

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) बहुत जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) लीड रोल में दिखायी देंगे। इस फिल्म को लेकर धर्मेंद्र काफी एक्साइटेड है। इस फिल्म की घोषणा अभी कुछ दिनों पहले ही करण जौहर (Karan Johar) ने की थी। अब फिल्म को लेकर के धर्मेंद्र ने बातचीत की है।

एक मीडिया से बातचीत करते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे वह पहले शबाना आज़मी के साथ काम नहीं कर पाए थे, लेकिन इस बार वह कोई भी कमी बाक़ी नहीं रखेंगे। इस बारें में बातचीत करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, "मुझे याद है कि हमें बिच्छू नाम की एक फिल्म में काम करना था, लेकिन दुर्भाग्य से साईं-परांजपे का निर्देशन पूरा नहीं हो सका। अब इस फिल्म में पूरी भड़ास निकाल लेंगे"। इस फिल्म में धर्मेंद्र और जया बच्चन रणवीर सिंह के पेरेंट्स के रोल में दिखायी देंगे वहीं शबाना आज़मी इसमें आलिया की मां के रोल में नजर आएंगी।

एक्टर रणवीर सिंह की बात करते हुए धर्मेंद्र ने उन्हें प्यारा लड़का कहा और ये कहा की आलिया ने भी अच्छा काम किया है। वेटेरन एक्टर धर्मेंद्र ने बताया कि इस फिल्म को ऑफर करते हुए करण जौहर ने उनसे क्या बातचीत की थी। धर्मेंद्र ने कहा, "फिलहाल मैं इसके बारें में बात नहीं कर सकता। मैं करण जौहर जैसे निर्देशक के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं, जिन्होंने इतनी प्यारी फिल्मों का निर्देशन किया है। जब मैने स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे ध्यान में रखते हुए रोल को लिखा है। उन्होंने मुझसे ये भी कहा, 'धर्म साहब आप जैसे हो रियल लाइफ में हो वैसे ही मुझे स्क्रीन पर भी चाहिए।' तो मुझे लगता है कि मुझे इसमें बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं करनी पड़ेगी।"