राज को देखते ही चीख पड़ी थीं शिल्पा शेट्टी बोलीं- ये सब क्यों किया, पर‍िवार की बदनामी कर दी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस को लेकर मुश्किलें दिन पे दिन बढ़ती जा रही है, उनके व्हाट्सएप चैट व चश्मदीद गवाहों के बयान से उनके सभी राज धीरे-धीरे खुलते जा रहे हैं.वहीं मुबंई क्राइम ब्रांच ने 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के घर आकर पूछताछ की थी लेकिन हम बात कर रहे हैं जब क्राइम ब्रांच की टीम राज को लेकर शिल्पा के पास पहुंची थी तो तब एक्ट्रेस ने किस तरह का रिएक्शन दिया था.

दरअसल 23 जुलाई को राज कुंद्रा के साथ क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची थी. शिल्पा ने जैसे ही राज को देखा तो वे गुस्से से सीख पड़ी थी और गुस्से में कहा है कि इस केस ने पूरे परिवार की बदनामी कर दी.कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं.

जानटकारी के अनुसार पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर पर करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी उनका बयान रिकॉर्ड किया गया. इसके साथ ही क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर ने कहा कि इस केस में शिल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है. शिल्पा ने जुड़े कोई सबूत नहीं मिले है. बता दें कि  शिल्पा शेट्टी राज की गिफ्तारी से काफी टूट चुकी है वे राज को देखती ही आपा खो बैठी और गुस्से में उनपर चिल्लाने लगी और रात से पूछने लगी की ये सब क्यी किया. इसके साथ ही वे बोली की हमारे परिवार की बदनामी के अलावा  सभी बिजनेस डील्स कैंसल हो गए है. 

इसके साथ ही राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से बात करते दिखाई दिए उन्होंने कहा कि वे बेगुनाह है उन्होंने पोर्न नहीं बल्कि  एरॉट‍िका मूवीज बनाई हैं.हालांकि शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बयान दर्ज करते हुए पुलिस से कहा कि राज पोर्न कंटेंट नहीं बनाते हैं उन्होंने एरॉट‍िका मूवि बनाई है. उनका HotShots ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं है. इसके अलावा शिल्पा ने अपने पति का पक्ष लेते हुए ये भी कहा कि  OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद कंटेंट बहुत ज्यादा अश्लील होते हैं उनके पति पर लगे आरोप सही नहीं है.