मोदी जी को सता रही अपने इस दोस्त की याद, कही ये बात

सच को सच कहना और गलत को गलत कहना हर किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बिना स्वार्थ के हर किसी की प्रतिभा को पहचान कर उसके बारे में जो सही है उसे सही कहते हैं और जो उन्हें ठीक नहीं लगता है उसके बारे में वह कुछ नहीं बोलते हैं. शायद इसी वजह से इन्हें लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं.

आपको बता दें कि दलित नेता एवं लोक जन शक्ति पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान की जयंती पर श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि सोमवार को कहा कि जनसेवा और वंचितों, दलितों को सशक्त बनाने के लिए उनको याद किया जायेगा. इसी के साथ ही ये बता दें कि राम विलास पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पद पर भी कार्यों का ठीक ढंग से निर्वहन किये.

बीते पिछले वर्ष अक्टूबर माह में इनका निधन हो गया था. प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि राम विलास पासवान सबसे अनुभवी सांसदों में से एक थे और उन्होंने समाजवादी समूहों से लेकर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी समेत विभिन्न दलों की सरकारों में मंत्री के रूप में सेवा दी है. आगे प्रधानमंत्री जी ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि आज मेरे मित्र दिवंगत राम विलास पासवान जी की जन्म जयंती है. आज मुझे उनकी कमी बहुत खल रही है. वह भारत के सबसे अधिक अनुभवी सांसदों और प्रशासकों में से एक थे. प्रधानमंत्री जी ने आगे कहा कि जनसेवा और वंचितों के सशक्तिकरण में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जायेगा.