कांग्रेस नेता राहुल गाँधी से मिलने पहुंचे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, सियासी हलचल हुई तेज़

देश में पांच जगहों पर अगले साल विधानसभा चुनाव होने है. जिसके लेकर अभी से ही हलचल देखने को मिल रही है. साथ ही विपक्षी दल के नेताओं का एक दुसरे से मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. वही दूसरी तरफ जानकारी के लिए बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बीते कुछ दिनों से लगातार लगातार चर्चाओं में है और एक के बाद एक नातों के साथ मुलाकात कर रहे है. इसी बीच उन्हें लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की और दोनों के बीच बैठकें जारी है. वही सूत्रों के अनुसार इस बैठक में प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल और पंजाब के प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद हैं. 

दरअसल पता हो कि कुछ महीने पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपना प्रधान सलाहकार नियुक्त किया था और इसके बाद प्रशांत किशोर ने विधायकों और अधिकारियों के साथ बैठकें की थी. इतना ही नहीं कुछ समय से प्रशांत किशोर लगातार एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात कर रहे है. दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि पवार और किशोर की मुलाकात के बाद से ही लगातार अनुमान लगाया जा रहा है कि इन विपक्षी दलों की बैठकों में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा तैयार किया जा रहा है. जिसके बाद अब किशोर की राहुल गाँधी से मुलाकात को लेकर सियासी हलचल ओर तेज़ हो गयी है.