एक्ट्रेस दिशा परमार को लग गई राहुल वैद्य के नाम की मेंहदी, कुछ ही घंटों बाद शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों

दिशा परमार

दिशा परमार

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha parmar) कुछ ही घंटों में शादी के बंधन में बंधकर एक-दूसरे के हो जाएंगे। दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है और इसे यादगार बनाने के लिए हर कोशिश में लगे हुए हैं। शादी से पहले दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बता दें कि 16 जुलाई को दोनों सात फेंरे लेंगे। उनकी शादी की तैयारियों की फोटो और वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, राहुल वैद्य की होने वाली पत्नी दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी (Mehendi ceremony) लगवाते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर की है, जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'तो शुरुआत हो चुकी है'

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दिशा पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं , वह काफी सुंदर दिख रही हैं, उनके आस-पास की जगह को फूलों से सजाया हुआ है और उनके बैकग्राउंड में 'दुल्हनिया' (Dulhania ) लिखा हुआ है। दिशा के इन फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कोविड की वजह से दिशा और राहुल की शादी में बेहद कम लोग ही शामिल होंगे। परिवार के लोगों के अलावा खास रिश्तेदार और कुछ दोस्तों को शादी में बुलाया गया है। 

संगीत नाइट की चल रही तैयारी

खबरों की मानें तो राहुल और दिशा की संगीत सेरेमनी की तैयारी चल रही है। इसमें राहुल के दोस्त जैस्मिन भसीन और अली गोनी भी परफोरमेंस देंगे। साथ ही राहुल और दिशा भी डांस करते हुए नजर आएंगे। फैन्स उनकी संगीत सेरेमनी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अगर राहुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रियलटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के लिए केपटाउन गए थें। वह हाल ही में वहां से लौटे हैं। वहीं कुछ समय पहले राहुल और दिशा एक म्यूजिक वीडियो 'मधानिया' में नजर आए थे, जिसमें दोनों को शादी के आउटफिट में देखा गया था।