नव्या नवेली नंदा ने किया ऐसा काम, नातिन के पोस्ट पर आया अमिताभ बच्चन का कमेंट, कही ये खास बात

नव्या नवेली नंदा और अमिताभ बच्चन

नव्या नवेली नंदा और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों खबरों में छायी हुई हैं। कभी अपने फोटोशूट को लेकर तो कभी एक्टर मिजान जाफरी को लेकर के वह खबरों का हिस्सा बनी रही है। तो इस बार फिर से नव्या हेडलाइन्स में आ गयी हैं। इसकी वजह जरा हटके है। दरअसल नव्या को इस बार एक मैगजीन के कवर में जगह मिली है, जिसे देखकर उनके नाना को उन पर गर्व महसूस हुआ इसके साथ ही उनकी दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी उन्हें ढेरों बधाइयां दी हैं।

हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज को शेयर किया है। ये कवर पेज HT Brunch मैगजीन का कवर पेज हैं, जिसमें नव्या बाकियों के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। नव्या ने इस मैगजीन को महिलाओं के हेल्थ विषय पर इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने लड़कियों और महिलाओं को थोड़ी टिप्स भी दी हैं। इस कवर पेज को नव्या ने शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में नव्या ने लिखा, "आइए महिलाओं की हेल्थ के बारें में बात करते हैं। आइए इन बातों को आसान और समाधानों को सरल बनाए। आइए इसके बारे में तब तक बात करते रहें जब तक हम इससे जुड़े कलंक को खत्म नहीं कर देते हैं।आइए महिलाओं की हेल्थ के लैंडस्केप को बदलने की ओर काम करते रहें क्योंकि हम अभी शुरुआत कर रहे हैं! नव्या के इस पोस्ट पर उनके नाना अमिताभ बच्चन ने अपना खास रिएक्शन दिया हैं। उन्होंने कमेंट किया है, 'आप पर गर्व है नव्या.. लव यू।'

बिग बी के अलावा नव्या के इस पोस्ट पर उनकी फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी कमेंट किया है। सुहाना ने लिखा है, 'अद्भुत'। सुहाना के साथ- साथ बाकी सेलेब्स जैसे माहीप कपूर, संदीप खोसला, सिद्धांत चतुर्वेदी और सोनाली बेंद्रे ने भी नव्या के इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दिए हैं। सोनाली बेंद्रे ने भी अपने कमेंट में नव्या पर गर्व किया है। आपको बता दें 23 वर्षीय नव्या नवेली नंदा आरा हेल्थ (Aara Health) की फाउंडर है। उनके साथ साथ इस कवर फोटो पर इसकी को-फाउंडर्स अहिल्या मेहता, माल्लिका शाहणे और प्रज्ञा साबू भी दिखायी दे रही हैं।