पीएम मोदी संग पवार की मुलाकात पर शिवसेना ने दिया चौंकाने वाला बयान

बीते कुछ दिनों से NCP प्रमुख शरद पवार लगातार विपक्षी दलों के साथ मुलाकात कर रहे है. दरअसल NCP प्रमुख शरद पवार 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है. जिस वजह से वे लगातार विपक्षी दल से मुलाकात कर रहे है. वही NCP सुप्रीमो शरद पवार ने आज यानी शनिवार सुबह पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच ये बैठक करीब 1 घंटे तक चली. जिसके बाद अब सियासी अटकले तेज़ हो गयी है. मालूम हो कि इससे पहले पीएम मोदी ने पिछले महीने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात की थी. वही अब पवार के साथ पीएम मोदी की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

हालाँकि इस मुलाकात को लेकर शरद पवार ने कहा कि ये एक आधिकारिक मुलाक़ात है और इस मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक चर्चा नहीं. वही अब इस मुलाकात के बाद शिवसेना की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है. जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना के सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रपति पद के लिए एनसीपी प्रमुख दावेदारी कर सकते हैं और पीएम मोदी के साथ ये मुलाकात भविष्य की योजना को लेकर हो सकती है.

लेकिन सूत्रों का ये भी कहना है कि ऐसा करके शरद पवार महाराष्ट्र में अपनी ताकत खो देंगे. क्यूंकि बीजेपी उन्हें साफ कर देगी, बीजेपी और शिवसेना ही एक साथ रहकर महाराष्ट्र में आगे बाढ़ सकते हैं. दरअसल मालूम हो कि दोनों ही हिंदुत्ववादी संगठन हैं जबकि एनसीपी प्रमुख को भी पता है कि बीजेपी उनका प्राकृतिक साझीदार नहीं हो सकता है. वही सूत्रों के अनुसार सवाल उठा रहे है क्या महाराष्ट्र में सब कुछ सही चल रहा है क्या नहीं क्यूंकि इससे पहले पिछले महीने CM उद्धव ठाकरे ने भी पीएम मोदी से मुलाकात की थी.