केन्द्रीय मंत्री बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, मामला दर्ज

पीएम मोदी के दुसरे कार्यकाल में मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है. जिसमें कई नए लोगो को मौका दिया गया है तो कुछ पुराने लोगो की छुट्टी भी हो चुकी है. वही कई लोगो का प्रमोशन भी हो गया है.  कांग्रेस से भाजपा में आये और मध्य प्रदेश में भाजपा को सत्ता दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्रिमडल में खास जगह दी गयी है.

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिसके बाद अब सिंधिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के लिए बता दें कि केन्द्रीय मंत्री बनते ही सिंधिया का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया. हालाँकि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि ये घटना 7-8 जुलाई के बीच की है. इसके अलावा बता दें कि हैकर ने पेज को हैक करने के बाद उस पेज पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी थी.

बता दें कि सिंधिया इन पुराने वीडियो में बीजेपी के खिलाफ बयान देते दिख रहे हैं, उन्हें अपलोड कर दिया गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया को लगी उन्होंने तुरंत फेसबुक से संपर्क कर वीडियो को हटवाकर पेज को रिकवर कर लिया. जिसके वाद मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्वालियर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 और धारा 66(C) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.