राहुल वैद्य ने सुनाया अपनी फर्स्ट नाईट का मजेदार किस्सा, शर्म से लाल हो गईं दिशा परमार

राहुल वैद्य और दिशा परमार  

राहुल वैद्य और दिशा परमार  

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाएं हुए हैं। दोनों ने शादी के हर फंक्शन को काफी एंज्वॉय किया। अब इनकी फर्स्ट नाईट से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दिशुल (Dishul) की फर्स्ट नाईट (First night) का किस्सा कोई और नहीं बल्कि राहुल वैद्य खुद बताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अपने पति की बात सुनकर दिशा शर्म से लाल होती हुई दिखाई दे रही हैं। 

दरअसल, राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी फर्स्ट नाईट उनके मामा ने खराब कर दी। उनके मामा किसी न किसी बहाने से उनके रुम में आते रहें, इस पर दिशा ने भी उनसे पूछ लिया कि उनके अलावा भी रूम में कोई है क्या ? राहुल जब ये किस्सा सबको बता रहे थे तो दिशा बार-बार शरमाती हुई दिखाई दीं। हालांकि वीडियो में नीतिन मामा को भी दिखाने की कोशिश की गई, मगर गेस्ट ज्यादा थे तो वह दिखाई नहीं दिए।

क्या बोले राहुल

वायरल वीडियो में राहुल कहते हुए नजर आ रहे हैं ' हम सब घर वाले हैं, मेरे दो बच्चे हैं, मेरे कजिन श्रेयस और अर्पित। वो मेरे साथ पार्टी कर रहे थे, मैंने उनसे कहा कि मेरे रूम में आ जाओ.....पता नहीं क्या हुआ पर वो और मेरे दूसरे मामा, सुबह के 3 बजे मेरे रूम में आ गए.... मेरी फर्स्ट नाईट चल रही है और दिशा मुझे पूछती है... हमारे रुम में और भी कोई है क्या? तो ये लोग लेजेंड्री लोग हैं।' राहुल ने आगे कहा 'सुबह 8 बजे मेरे मामा फिर मेरे कमरे में आए और पूछते हैं तुम सो रहे हो क्या ? इसके बाद मामा ने कहा कि वो जैकेट लेने आए हैं...' इसके बाद राहुल कहते हैं कि ' जैकेट तो 12 बजे भी ली जा सकती थी.... मेरी नींद खराब करने के लिए  थैंक्यू.. '

बता दें कि 16 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंध गए है और काफी खुश नजर आ रहे हैं।