पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगी शिल्पा शेट्टी, पति-पत्नी में हुई जमकर बहसबाजी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नग्राफी केस में मुबई पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था.राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को खूब ट्रोल किया जा रहा है, बताया जा रहा है कि राज के साथ शिल्पा शेट्टी कई कंपनियों की बिजनेस पार्टनर भी है. मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा 9 कंपनियों के मालिक हैं और शिल्पा शेट्टी को 23 कंपनियों का मालिक बताया जाता है.

शुक्रवार को पुलिस नें जुहू में स्थित शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा के घर पर छापा मारा था.इस दौरान शिल्पा शेट्टी में उनके पति राज कुंद्रा के बीच काफी बहस हुई थी. पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के साथ भी पूछताछ की थी और इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें इस एप्प हॉशॉप के बारें में कोई जानकारी नहीं है.

सूत्रों के अनुसार जब पुलिस शिल्पा शेट्टी से उनके घर पर पूछताछ के लिए पहुंची थी तो वे बहुत घबरा गई था और पुलिस के सामने फूट-फूटकर रोने लगी थी.पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी काफी टूट चुकी थी उन्होंने कहा कि उनके पति जो कंटेंट बनाते थे व पोर्नोग्राफिक नहीं बल्कि  इरोटिका जरूर कहा जा सकता है जो कि वेब सीरीज के रूप में आपको कई प्लेकफॉर्म मिल जाएगा.

मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के बैंक अकांउट्स की भी जांच करने में लगी हुई है क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने पिछले साल ही वियान इंजस्ट्रीज से इस्तीफा दिया था, इसीलिए मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के साथ दोबारा से पूछताछ कर सकती है.