एक बार फिर बंद हुए दिल्ली के बाजार, जानिए क्या है वजह

देश में कोरोना का संकट अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है लेकिन कुछ जगहों पर बढ़ते मामलों में कमी आई है. जिसके बाद अब एक बार फिर से कई राज्यों में लॉक डाउन को खोल दिया गया है और जरूरत के हिसाब से जरुरी चीजों में छूट देते हुए उन्हें खोला जा रहा है. कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली का है जहाँ पर अब कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है. जिसके साथ ही कई बाजारों और कई जरूरत की चीजों को खोल दिया गया है.

इसी बीच दिल्ली में नियमों की धज्जियाँ भी जमकर उड़ाई जा रही है. जिसके चलते प्रशासन सख्त हो गया है. बता दें कि दिल्ली की कई मार्किट को अगले आदेश तक के बंद कर दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि लाजपत नगर 2 की सेंट्रल मार्केट को अगले आदेश तक के लिए बंद किया गया है. इसके अलावा बता दें कि पुरानी दिल्ली  के मशहूर सदर बाजार  की रुई मंडी को बंद करने का आदेश भी जारी किया गया है. दरअसल रुई मंडी को 5 और 6 जुलाई तक के लिए बंद किया गया है.

इसके अलावा लाजपत नगर मार्केट ट्रेडर एसोसिएशन से जवाब भी मांगा गया है. दरअसल प्रशासन की तरफ से पूछा गया है कि उनके खिलाफ एक्शन क्यों ना लिया जाए.  साथ ही 1 दिन का समय भी दिया गया है. गौरतलब है कि जैसे जैसे बाजार खुल रहे है मार्केटों में लोगो की भीड़ देखने को मिल रही है. साथ ही साथ लोगो की लापरवाही की खबरे भी सामने आ रही है.