बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड का राह पर आलिया भट्ट

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड का राह पर आलिया भट्ट

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड का राह पर आलिया भट्ट

मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पास इस समय फिल्मों की लंबी लाइन लगी हैं। जिनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग में आलिया बिजी है, कुछ की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ फिल्में शुरु होने की तैयारी में हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। खबर है कि आलिया भट्ट ने अपना रुख हॉलीवुड (Hollywood) की तरफ भी मोड़ लिया है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब इस लिस्ट में आलिया भी अपना नाम दर्ज करवाने के लिए तैयार है।

हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंटरनेशनल टैलेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। आलिया ने हॉलीवुड में अपने पंख फैलाने के लिए एक लीडिंग इंटरनेशल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी, विलियम मॉरिस एजेंसी (William Morris Agency) के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। WME एक सबसे पुराने टैलेंट एजेंसी है जो स्पोर्ट्स, ईवेंट, मीडिया और फैशन को मैनेज करती है। एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Frieda Pinto) को भी इसी एजेंसी ने साइन किया था।

आपको बता दें कि आलिया ने अब तक 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं। हाल फिलहाल में आलिया को फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) के लिए अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म मुंबई के काठियावाड़ी इलाके की सच्ची कहानी पर आधारित है। इसे फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखायी देंगी। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आने वाली है। पहले इसे साल 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज फिलहाल के लिए टाल दी गयी है। आलिया ने अभी कुछ दिन पहले ही 'डार्लिग्स' (Darlings) फिल्म की शूटिंग शुरु की है। इस फिल्म से वह बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही है।  इसके साथ ही एक्ट्रेस करण जौहर (Karan Johar) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और 'तख्त' (Takht) जैसी फिल्मों पर भी काम कर रही है।