बर्थडे पर रणवीर सिंह ने दिया फैंस को तोहफा, अपकमिंग फिल्म के बारें में की चर्चा

बर्थडे पर रणवीर सिंह ने दिया फैंस को तोहफा, अपकमिंग फिल्म के बारें में की चर्चा

बर्थडे पर रणवीर सिंह ने दिया फैंस को तोहफा, अपकमिंग फिल्म के बारें में की चर्चा

बॉलीवुड के सबसे खास एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने आज बर्थडे के मौके पर फैंस को तोहफा दिया है। एक्टर आज 36 साल के पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके को और भी खास बनाते हुए अपने फैंस को नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का सरप्राइज दिया है। दरअसल इस फिल्म से जुड़ी हुई जानकारी शेयर करते हुए रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। रणवीर ने करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के बाकि के स्टार कास्ट पर से पर्दा उठाया है।

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे आपको रणवीर और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की आवाज में सुनायी देगी जो आपको फिल्म के स्टार कास्ट के बारें में बताएगी। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के ही-मैन यानी की धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आज़मी (Shabana Azmi) भी अहम रोल में नजर आएंगे। मतलब की फिल्म में हाई फाई स्टार कास्ट है। धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के बैनर तले बन रही ये फिल्म लव स्टोरी बेस्ड है। रणवीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में रणवीर लिखते हैं, 'परिवार से मिलें...हिंदी सिनेमा के इन दिग्गजों- धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान की बात है! #RockyAurRaniKiPremKahani #RRKPK।'

आपको बता दें कि करण जौहर इस फिल्म के साथ पांच सालों बाद निर्देशन में वापसी कर रहें है। करण जौहर ने इस बात की जानकारी शेयर करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। करण ने बताया था कि इतने सालों तक वह नए टैलेंट को मौका देने और धर्मा प्रोडक्शन को बढ़ाने में बिजी थे। जिसके बाद वह अब इस फिल्म के साथ कैमरे के पीछे का काम संभालने वाले हैं। बता दें कि करण अपनी रोमांटिक फिल्में जैसे 'कुछ कुछ होता है', 'कभी अलविदा न कहना', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए बॉलीवुड में मशहूर है।