कल्याण सिंह को लेकर चिंता में आये पीएम मोदी, फोन करके कहा…

भारतीय राजनीतिज्ञ में से एक विख्यात नाम कल्याण सिंह का भी है. कल्याण सिंह दो बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. पूर्व राजस्थान और हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल रहे कल्याण सिंह का स्वास्थ बिगड़ने लगा है. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कल्याण के द्वार खोलने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को लेकर पूरी पार्टी चिंता में है. बता दें कि 89 वर्षीय कल्याण सिंह का उपचार प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई में चल रहा है.

इसी के साथ ही आप ये भी जान लें कि पूर्व मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह की स्वास्थ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत चिंता में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट के माध्यम से कहा कि भारत भर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कल जेपी नड्डा जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और अन्य कई लोग उनसे मिलने अस्पताल गये थे.

आगे उन्होंने बताया कि मैंने अभी उनके पोते से बात कि और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने अगले ट्वीट में कहे कि मुझे यह जानकर खुशी हुआ कि जेपी नड्डा जी से बातचीत के दौरान कल्याण सिंह जी ने मुझे याद किया, कल्याण सिंह जी के साथ मेरी बातचीत की कई यादें भी हैं. उनमें से कई यादें जीवन में वापस आ सकती हैं. उनसे बात करना हमेशा सीखने का अनुभव रहा है.