अभी अभी हिमाचल पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता वीरभद्र सिंह को लेकर आई बुरी खबर, शोक में डूबे लोग

बीते कुछ समय से कांग्रेस पार्टी की स्थिति लगातार ख़राब चल रही है. जिस वजह से कांग्रेस पार्टी के लिए अपनी साख को बचाए रखना बेहद जरुरी हो गया है. वही दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता वीरभद्र सिंह का गुरुवार को निधन हो गया. जिस वजह से सियासी गलियारों में शोक की लहर छा गयी है. जानकारी के लिए बता दें कि दिग्गज नेता वीरभद्र सिंह की उम्र 87 साल थी और उन्होंने शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में सुबह 3.40 बजे अंतिम सांस ली.

इसके अलावा बता दें कि वीरभद्र सिंह को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जिस वजह से सोमवार को उन्हें वेंटीलेटर पर डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. बता दें कि वीरभद्र सिंह कोरोना से भी संक्रमित थे और इलाज के लिए भर्ती थे लकिन कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गयी थी. जिसके बाद उन्हें फिर से सांस लेने में दिक्कत हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ 11 जून को उनके दोबारा कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई हालाँकि वो दोबारा कोरोना से ठीक हो चुके थे. जाहिर है उनके निधन के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर छा गयी है साथ ही कांग्रेस पार्टी को भी बड़ा झटका लगा है.