भाजपा के वरिष्ठ नेता का हुआ देहांत, मोदी और शाह ने भी जताया शोक

पिछले कुछ समयकाल को अगर हम लोग देखे तो बहुत ही बुरा राजनीतिक रूप से कुछ भी अच्छा नही रहा है. एक के बाद में एक बड़े नेताओं के चले जाने में काफी दुःख हुआ है जिनमे सुषमा स्वराज और शीला दीक्षित जैसे कई बड़े नाम शामिल रहे है. अब हाल ही में इसमें एक और बड़ा नाम शामिल हो गया है जो यूपी में बीजेपी के लिए काफी बड़ा और कद्दावर नाम था और जिसने संगठन को भी अच्छा खासा मजबूत करने में अपना अतुल्य योगदान दिया है इस बात में कोई भी संशय नही है.

नही रहे शरद त्रिपाठी, पीएम मोदी हुए शोकमग्न
अभी हाल ही में शरद त्रिपाठी जी जो कि संत कबीर अगर से लोकसभा सांसद भी रहे है और कई पारलियामेंटरी कमेटियो के सदस्य भी रहे है संगठनों में तो उनके पद भार ग्रहण से जुडी हुई कोई कमी ही नही रही है, उनको लेकर के एक बड़ी खबर देखने में आयी जिसमे मालूम चला कि उनका लीवर खराब हो गया है. इसके चलते हुए उनको गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में एडमिट करवाया गया. उनका काफी समय तक इलाज चला लेकिन उनको बचाया नही जा सका.

शरद त्रिपाठी अपने आप में एक जज्बे से भरे हुए नेता था इसलिए उनके जाने पर पीएम मोदी समेत अमित शाह और केबिनेट के कई बड़े बड़े मंत्रियो आदि ने भी दुःख जताया है. उनका चले जाना हर किसी को बहुत ही अधिक दुखी भी कर रहा है और तकलीफ भी दे रहा है. अब ऐसे वक्त में उनके परिवार पर क्या गुजर रही है ये तो हम भी समझ ही सकते है और लोग उनको दिल के साथ में ढाढस भी बंधा रहे है. अभी हाल ही में उनका अयोध्या में अंतिम संस्कार भी किया गया है.

कुछ समय पहले शरद त्रिपाठी के साथ में चलती बैठक में हुई लड़ाई के कारण चर्चा में आये थे जहाँ पर जूता भी चल गया था. हालांकि फिर पार्टी के दबाव के कारण से चीजे सामान्य भी हो ही गयी थी.