योगी सरकार का बड़ा ऐलान, सोमवार से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम

देश में कोरोना का कहर अभी तक खत्म नहीं हुआ है. जिस वजह से सरकार की चिंता बनी ही हुई है. हालाँकि कुछ राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी आई है लेकिन अभी तक पूरी तरह कोरोना का खतरा टला नहीं है. वही कई राज्यों में कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए अनलॉक की प्रक्रिया को शुरू किया गया था. जिसमें अब UP में अनलॉक-5 के तहत कई चीजों पर छूट दी जा रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार 5 जुलाई से यूपी में मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश देते हुए कहा कि कोविड महामारी की नियंत्रित होती स्थिति के दृष्टिगत आगामी सोमवार, 5 जुलाई से मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन के साथ संचालन की अनुमति दी जाए.

इसके अलावा कोविड के कारण सिनेमाहॉल संचालकों के व्यवसाय पर असर पड़ा है. उनकी जरूरतों/समस्याओं पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया जाए. जाहिर है कि देश में कोरोना का संक्रमण बना हुआ है और इसी वजह से अभी तक हालात नाजुक ही बने हुए है. हालाँकि मामलों में कमी आ रही है लेकिन लोगो से अपील की जा रही है कि लापरवाही न बरते और कोरोना के नियमों का पालन करे.