बॉलीवुड के किंग खान का नया ऐड वीडियो आया सामने, फैंस बोले- शाहरुख के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है

बॉलीवुड के किंग खान का नया ऐड वीडियो आया सामने, फैंस बोले- शाहरुख के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है

बॉलीवुड के किंग खान का नया ऐड वीडियो आया सामने, फैंस बोले- शाहरुख के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है

बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्मों में अपनी शानदार ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख का रोमांटिक अंदाज किसी की भी नींद उड़ा देने के लिए काफी है। फिल्मों के अलावा एक्टर कई प्रोडक्ट के ऐड में भी नजर आते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे एक्टर का अलग ही लुक निकल कर आया है।

दरअसल शाहरुख अब एक ऐड के वीडियो में लंबे बालों के साथ दिखायी दे रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने बालों को नया लुक देते हुए पोनीटेल बांधी हैं। ये वीडियो किसी हेयर कलर ब्रांड का ऐड है। वीडियो में आपको शाहरुख खान वाइट स्ट्रीप्ड शर्ट, ब्लैक वेस्टकोट और ट्राउजर पहना हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान कहते हैं, तो हमें यहां क्या करना है? इसके बाद ऐड के लिए लिरिक्स गाना स्टार्ट कर देते हैं। इस ऐड वीडियो को शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस ऐड में उनके लुक्स की फैंस ने खूब तारीफ की है। ऐक्टर के एक फैन ने लिखा, 'उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है' तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, वह कितने हॉट, कूल, गुड लग रहे हैं। ऐसे ही बहुत से फैंस ने उनके कॉमेंट सेक्शन को तारीफों से भर डाला है।

शाहरुख खान के इस पोस्ट को महज चंद घंटो में 1 मिलियंस से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। आपको बता दें कि अभी पिछले महीने ही एक्टर ने बॉलीवुड में अपने 29 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके पर शाहरुख ने उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ चैट सेशन किया था। इस सेशन में फैंस ने शाहरुख खान से उनके अपकमिंग प्रॉजेक्ट को लेकर सवाल पूछे थे। जिसके उन्होंने जवाब दिए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख अपनी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिकी पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) काम कर रहें हैं। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी (Ayaan Mukherjee) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में कैमियो रोल में दिखायी देंगे।