रणबीर और आलिया पर केआरके ने की भविष्यवाणी, यूजर्स ने दिये ये मजेदार रिएक्शन

रणबीर और आलिया पर केआरके ने की भविष्यवाणी, यूजर्स ने दिये ये मजेदार रिएक्शन

रणबीर और आलिया पर केआरके ने की भविष्यवाणी, यूजर्स ने दिये ये मजेदार रिएक्शन

केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान और विवादों का चोली दामन का साथ है। जैसे चोली और दामन एक दूसरे के बिना अधूरें है ठीक वैसे ही केआरके विवादों के बिना अधूरे से लगते हैं। कैसे भी करके केआरके कुछ ऐसी बयान दे देतें हैं जिससे वह लोगों के नजरों में आ जाते है। अभी हाल में केआरके ने निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को लेकर बयान दिया था जिसके बाद अब केआरके ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

क्या दिया है केआरके ने बयान

मंगलवार की सुबह खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके ने मशहूर एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है। केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में केआरके का कहना है कि साल 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी कर लेंगे लेकिन उनकी शादी 15 सालों बाद टूट जाएगी। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के अंत तक होगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के बाद 15 साल के अंदर उन्हें तलाक दे देंगे!' केआरके का बस इतना कहना था कि ट्विटर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया। लोगो ने उन्हें बुरी तरह लताड़ना शुरु कर दिया। ज्यादातर यूजर्स ने उन्हें एक ही बात कही, कभी तो अच्छा बोल लिया करो।


ये हैं लोगो के मजेदार रिएक्शन

जहां एक ओर ट्विटर यूजर्स ने केआरके को खरी खोटी सुनाई वहीं दूसरी ओर लोगों ने उनके ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा 'अबे तुम्हारा तलाक कभी नहीं होगा क्योंकि तुमको बीवी मिल गयी यही दुनिया का सबसे बड़ा मिरेकल है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'गलत भविष्यवाणी... आलिया कभी रणबीर से शादी नहीं करेगी क्योंकी वह उसे किसी और के साथ सीन करते देख लेगी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अच्छी भविष्यवाणी.. आशा है कि एक ज्योतिषी के रूप में आपका करियर रंगों के साथ उड़ जाएगा।' किसी यूजर ने ये भी लिखा कि सलमान खान ने छोड़ दिया क्या जो दूसरों से पंगे ले रहे हो।

खैर अब केआरके की भविष्यवाणी सही हो न हो लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना के इस दौर में उनके ट्वीट्स लोगों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। केआरके इसी तरह ट्वीट करते रहे और लोगों का एंटरटेनमेंट करते रहें।